Trending Now

Happy Birthday Mahesh Babu: 44 साल की उम्र में भी 25 के लगते हैं साउथ के प्रिंस



दोस्तों, साउथ के सुपरस्टार और प्रिंस के नाम से मशहूर महेश बाबू (Mahesh Babu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu) आज ही के दिन यानी 9 अगस्त को चेन्नई में पैदा हुए थे. आज ये पूरे 44 साल के हो गए हैं. 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इन्होने बहुत नाम कमाया है. इसके अलावा ये साउथ इंडस्ट्री के सबसे हैण्डसम अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग उत्तर भारत में भी बहुत अधिक है.
Happy birthday mahesh babu married to 4 years older namrata shirodkar ex miss india know details of their love story
Happy birthday mahesh babu married to 4 years older namrata shirodkar ex miss india know details of their love story
बहुत कम लोग जानते हैं कि महेश बाबु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से साल 2005 में शादी की थी, जो उनसे उम्र में लगभग 4 साल बड़ी हैं. बता दें, इन दोनों की पहले मुलाक़ात साल 2000 में तेलुगु फ़िल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में दोनों लीड रोल में थे. 

Happy birthday mahesh babu married to 4 years older namrata shirodkar ex miss india know details of their love story

यह नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar)  का तेलुगु डेब्यू था. जिसमें महेश बाबू (Mahesh Babu) ने लीड रोल निभाया था और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar)  फीमेल लीड रोल में थीं. नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का यह तेलुगु डेब्यू था.

इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और बात इतनी आगे बढ़ी कि दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद साल 2005 में इन्होने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी कर ली थी. 


इनके दो बच्चे भी हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. लेकिन साल 1999 में इन्हें ‘राजा कुमारुडु’ में लीड रोल निभाने के मौका मिला. लेकिन इन्हें फिल्म ‘मुरारी’ से पहचान मिली.

इसे बाद तो महेश बाबू (Mahesh Babu) ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी. जिनमे से कई फिल्मों का बॉलीवुड में भी रीमेक किया गया है. इनमें से एक है ‘पोकिरी’ प्रमुख है जिसके रीमेक ‘वांटेड’ में सलमान खान नजर आये थे. यह फिल्म सलमान के करियर की टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी. जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था.



A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

Mahesh babu birthday special lets know the reason why were goods and service tax department frozen his bank accounts

बता दें, हाल ही में महेश बाबू (Mahesh Babu) को बैंक टैक्स का भुगतान ना करने के आरोप में उनके सभी बैंक एकाउंट्स को सील करना पड़ा था. 

दरअसल GST विभाग के अनुसार महेश बाबू (Mahesh Babu) पर कुल 18.5 लाख रुपए का टैक्स बकाया था. जिसकी वजह से विभाग को उनके सभी बैंक एकाउंट्स जब्द करने पड़े थे. बता दें, इतनी कम उम्र में महेश बाबू (Mahesh Babu) करीब 127 करोड़ रूपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

दोस्तों, महेश बाबू (Mahesh Babu) की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है? इनकी कौन सी फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में बनना चाहिए? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments