Trending Now

अक्षय कुमार ने असम में बाढ़ पीड़ितों के लिए दान किये 2 करोड़ रुपये



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, जहां देश देश के कई राज्यों में लोग भारी वर्षा और बाढ़ की चपेट में हैं वहीं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ऐसे ही बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे आये हैं. दरअसल असम और बिहार में करोड़ों लोग बाढ़ से प्रभावित हैं और कई लोगों की मरने की खबर भी आ रही है. ऐसे में अक्षय कुमार ने असम के बाढ़ग्रस्त लोगों के लिए 2 करोड़ रूपये का दान दिया है.


इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा "असम में बाढ़ से तबाही के बारे में जानने के बाद दिल दुखी है. इस मुश्किल की घड़ी में जो भी लोग प्रभावित हुए हैं, फिर चाहे वो इंसान हों या जानवर सभी मदद के हकदार हैं. मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काज़िरंगा पार्क रेस्क्यू दोनों के लिए एक-एक करोड़ रुपए दान दे रहा हूं. आप सभी से भी गुज़ारिश करता हूं की आप भी मदद करें."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर भारतीय नागरिक अक्षय पर सवाल उठा रहे थे. लेकिन अक्षय ने इन सब बातों से ऊपर उठकर लोगों की मदद की है, जो तारीफ के काबिल है. ख़बरों के अनुसार असम के 33 जिले बाढ़ की चपेट में हैं. यहां करीब 45 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. इनमे से अभी तक 17 लोग जान गंवा बैठे हैं.

दोस्तों, अक्षय कुमार की इस दरियादिली पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपयापोस्ट (Akshay Kumar Donates 2 Crores For Assam CM Relief Fund And Kaziranga Park Rescue) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments