Trending Now

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, आखिर क्या है वजह?



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. दोनों पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इनके फैंस को जानकर थोड़ा धक्का लगेगा क्योंकि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि इस रिश्ते को लेकर उन्होंने कभी ऑफिसियल खुलासा नहीं किया था लेकिन सभी को पता था कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.

बता दें, मशहूर वेबसाइट पिंकविला में छपी एक खबर के मुताबिक, ''पिछले कुछ हफ्तों में दोनों के बीच रिलेशनशिप में कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इस वजह से इन्होने अलग होने का फैसला कर लिया है.'' ये खबर सुनने के बाद आपको आश्चर्य होगा लेकिन यह सच है दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, सिर्फ दोस्त हैं.



ख़बरों के अनुसार इस ब्रेकअप की एक वजह दिशा की आदित्य ठाकरे से बढ़ती नजदिकियां भी बताई जा रही है. लेकिन अभी इसके बारे में कुछ भी कहना सही नहीं है. एक सोर्स के अनुसार दोनों के बीच पिछले काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों साथ में दिखते जरूर थे लेकिन दोनों के बीच मन मुटाव चलता रहता था. अब इन दोनों ने अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया है लेकिन भविष्य में या अच्छे दोस्त रहेंगे.

यदि दोनों के करियर की बात करें, तो दिशा पटानी को हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था. इनकी आने वाली फिल्मों में ‘मलंग’ प्रमुख है. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आए थे. इनकी आने वाली फिल्मों में यशराज बैनर के तहत बन रही फिल्म ‘फाइटर्स’ है, जिसमे ये ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगे.

दोस्तों, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबर पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट (Tiger Shroff And Disha Patani Officially Break Up) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments