Trending Now

हॉलीवुड के 8 सुपरस्टार जो इन भारतीय सितारों को करते हैं खूब पसंद



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड इंडस्ट्री धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारे हॉलीवुड की फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं. इनमे प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अली फजल, अनुपम खेर आदि कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जो दुनिया भर में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं. आज की पोस्ट में हम हॉलीवुड के उन टॉप 8 सितारों के बारे में बात करेंगे, जो बॉलीवुड के इन सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं.

1. किम कार्दशियन - सलमान खान
हॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस अभिनेता और रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “मैं सलमान और शाहरुख दोनों के साथ काम करना चाहता हूं. मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं.

2. जीन क्लाउडे वैन डैम - ऐश्वर्या राय
बेल्जियम के अभिनेता जीन क्लाउडे ने बच्चन परिवार की बहूऐश्वर्या राय बच्चन की कई इंटरव्यू में खूब प्रशंसा की है. लोकप्रिय एक्शन हीरो जीन क्लाउडे वैन डैम ने हॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है, इनमे  ब्लडस्पोर्ट, किकबॉक्सर, यूनिवर्सल सोल्जर, हार्ड टारगेट और द एक्सपेंडेबल्स 2 शामिल हैं. इन्होने ऐश के साथ अभिनय करने की इच्छा जताई थी.

3. जेरार्ड बटलर - प्रियंका चोपड़ा
हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता जेरार्ड बटलर ने 2009 में भारत का दौरा किया था लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें नोटिस नहीं किया. ख़बरों की माने तो जब वह प्रियंका से मिले तो वह अपने घुटनों के बल बैठ गए और प्रियंका से शादी का प्रस्ताव रखा था.
4. रॉबर्ट पैटिनसन - शाहरुख खान
रॉबर्ट पैटिनसन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने कोई हिंदी फिल्म देखी है तो उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का नाम लिया था. बॉलीवुड में शाहरुख़ उनके फेवेरेट हैं और कभी मौका मिला तो उनके साथ जरूर कामकरेंगे.

5. सिल्वेस्टर स्टेलोन - सलमान खान


जब हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टेलोन से ट्विटर पर पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना चाहते हैं, तो उन्होंने 'भाईजान' का नाम लिया. सिल्वेस्टर ने कहा, "हमें एक साथ एक एक्शन फिल्म बनानी चाहिए।" जबकि सलमान उस समय ‘रेस 3’ में व्यस्त थे, दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी सफलता की कामना भी की थी.

6. डेनियल रेडक्लिफ - शाहरुख खान
डेनियल रेडक्लिफ, जिन्हें 'हैरी पॉटर सीरीज' की वजह से ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने खुद कहा है कि “शाहरुख खान ब्रिटेन में बहुत प्रसिद्ध हैं, मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. वह निश्चित रूप से बेहतर कलाकार हैं".
7. टॉम क्रूज - सोनम कपूर
प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और खबरों के अनुसार, टॉम ने खुद कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्म में कास्ट किया जाता है, तो वह ऐसा करने से इनकार नहीं करेंगे. वे निश्चित रूप से एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे.

8. क्रिस्टन स्टीवर्ट - ऋतिक रोशन
हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने ‘द ट्वाइलाइट सागा’ से सफलता प्राप्त की थी. इसके बाद ये बड़ी एक्ट्रेस बन गई. इन्होने कहा कि अगर उनको कभी बीटा होता है तो उसे बिलकुल ऋतिक रोशन जैसा देखना चाहती हैं और कभी मौका मिले तो उनके साथ काम भी करना पसंद करेंगी.

दोस्तों, बॉलीवुड का असली सुपरस्टार आप किसे मानते हैं और क्यों? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments