Trending Now

बेहद कम समय में बॉलीवुड पर राज करने वाले 7 अभिनेता, नंबर 4 की नहीं हुई कोई भी फिल्म फ्लॉप



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, ऐसा बहुत कम देखा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी व्यक्ति जल्दी ही सफलता हासिल कर ले. इस इंडस्ट्री में सफल होने के लिए बहुत पापड़ पेलने पड़ते हैं. दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी लोग असफल हो जाते हैं. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड के उन 7 युवा अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने काफी कम समय में सफलता हासिल की है.
1. टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म सुपरहिट रही. टाइगर ने इसके बाद बागी, मुन्ना माइकल, ए फ्लाइंग जट, बागी 2 फिल्मों में अभिनय किया. इसके बाद इनकी आने वाली फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 और ऋतिक रोशन के साथ एक बेनाम फिल्म में काम कर रहे हैं. बता दें, बागी 2 इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी.
2. रणवीर सिंह

रणवीर ने फिल्म ‘बैंड बाजा बरात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो साल 2010 में रिलीज़ हुई. इसके बाद इन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमे गोलियों की रासलीला: रामलीला, गुंडे, दिल धड़कने दो, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और आने वाली फिल्मों में सिम्बा और गुल्ली बॉय शामिल हैं. आज ये बड़े सुपरस्टार में से एक हैं.
3. रणबीर कपूर

इन्होने साल 2007 में फिल्म ‘सवारिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालाँकि फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही लेकिन इनकी परफॉरमेंस इतनी अच्छी थी कि इसके बाद इनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. फिर इन्होने बचना ऐ हसीनों, अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, रॉकस्टार, बर्फी, ये जवानी है दीवानी, संजू आदि फिल्मों में अभिनय किया. संजू इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है. इनकी आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र शामिल है.
4. वरुण धवन

वरुण ने अपने करियर में कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद इन्होने मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदलापुर, एबीसीडी 2, जुड़वा 2, सुई धागा आदि कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया. इनकी आने वाली फिल्मों में ‘कलंक’ शामिल है.
5. विद्युत् जामवाल

विद्युत् ने साउथ और बॉलीवुड दोनों में काम किया है. बॉलीवुड में इन्होने साल 2011 में फिल्म ‘फ़ोर्स’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में इन्होने नेगेटिव किरदार निभाया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया. इसके अलावा ये कमांडो, बुलेट राजा, कमांडो 2, बादशाहो में काम कर चुके हैं. विद्युत् की आने वाली फिल्मों में जंगली प्रमुख है, जिसमे ये खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे.
6. राजकुमार राव
बॉलीवुड के मोस्ट टेलेंटेड एक्टर में से एक राजकुमार राव ने अभी तक खूब मेहनत कर ये मुकाम हासिल किया है. इन्होने साल 2010 में फिल्म ‘रण’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रागिनी एमएमएस, काई पो चे, शाहिद, क्वीन, सिटी लाइट्स, बरेली की बर्फी, ओमारटा, स्त्री आदि फिल्मों में भी अभिनय किया है. इनकी आने वाली फिल्मों में ‘मेंटल है क्या’ और ‘मेड इन चाइना’ है.
7. आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुरान ने बहुत समय में ये मुकाम हासिल किया है. इनकी हालिया रिलीज़ बधाई हो और अँधाधुन ने ये दिखा दिया कि ये किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. इनकी ये दोनों फ़िल्में इस साल की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल हैं. साल 2012 में ‘विकी डोनर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले आयुष्मान ने कई हिट फ़िल्में दी हैं. इनमे दम लगा के हईसा और शुभ मंगल सावधान भी शामिल हैं.

दोस्तों, इनमे से आपका फेवरेट कलाकार कौन है? कमेंट जरूर करें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments