Trending Now

5 कारण, जिनकी वजह से अक्षय की ‘गोल्ड’ जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ पर भारी पड़ सकती है





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, इस 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली 2 बॉलीवुड फिल्मों की चर्चाएँ जोरों पर हैं. एक अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ और दूसरी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’. दोनों फिल्मों के लिए दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. अब देखना यह है कि दोनों फिल्मों में सबसे आगे कौन रहती है. वैसे यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन आज की पोस्ट में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम से आगे निकल सकते हैं. ये हैं वो पांच कारण.
1. अक्षय कुमार के लिए स्वतंत्रता दिवस बेहद ही लकी है
gold and satyamev jaye box office collection


अक्षय कुमार पिछले कई सालों से अपनी फ़िल्में स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर ही रिलीज़ करते हैं और इनकी फ़िल्में सफल भी हुई हैं. इनकी पिछली दो स्वतंत्रता दिवस रिलीज- रूस्तम और टॉयलेट: एक प्रेम कथा सुपरहिट रही.
2. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की कहानी पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में देखी जा चुकी है
akshay kumar and john abraham box office collection
जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ की कहानी अक्षय की ‘गब्बर इज बैक’ के समान दिखती है जहां एक ईमानदार व्यक्ति भ्रष्टाचार के कारण सीरियल किलर बदल जाता है. वर्तमान में दर्शक कुछ नया देखना पसंद करते हैं, जो ‘गोल्ड’ में देखने को मिल सकता है.
3. ‘सत्यमेव जयते’ के सिर्फ डायलॉग और फाइट ही ज्यादा आकर्षित करते हैं
gold and satyamev jayate box office prediction
"अब तुझे ऐसी मौत मारुंगा कि तू इस जन्म में जलेगा और दार्द अगले जन्म तक चलेगा", "कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथों को होता है.” फिल्म में कुछ ऐसी ही डायलॉग हैं और फाइट जो हम पहले इनकी कई फिल्मों में देख चुके हैं. इस हिसाब से ‘गोल्ड’ में देखने लायक बहुत कुछ है.
4. स्टार कास्ट
bollywood independence day clashes
‘गोल्ड’ में खिलाड़ी कुमार के साथ-साथ कई ऐसे सितारे हैं, जैसे मोनी रॉय, कुनाल कपूर आदि, जो फिल्म को बेहतर बनाते हैं. लेकिन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सफलता सिर्फ जॉन के कन्धों पर टिकी दिखाई पड़ रही है.
5. फिल्म में मौनी रॉय के होने से हो सकता है काफी फायदा
moni roy
मौनी रॉय को टीवी पर बेहद पसंद किया जाता है. यह टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. इसके साथ ही सत्यमेव जयते में लीड एक्ट्रेस इनसे काफी कमजोर नजर आ रही है.

दोस्तों, अक्षय की “गोल्ड” और जॉन की “सत्यमेव जयते” में से आप सबसे पहले किसे देखना पसंद करेंगे? आपको क्या लगता है बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई कौन सी फिल्म करेगी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments