Adsense

अगले महीने शुरू होने वाले हैं टीवी के ये 5 शो, जिनका सभी को है बेसब्री से इंतजार

Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, भारत की अधिकांश जनता टीवी से जुडी हुई है. यही कारण है कि बड़े से बड़े निर्माता और निर्देशक टीवी पर पैसा लगा रहे हैं. भारत में टीवी शोज़ की पॉपुलैरिटी कई बार बड़ी से बड़ी फिल्मों को टक्कर देती है और यही कारण है बॉलीवुड के सभी सितारे टीवी पर प्रमोशन का रास्ता चुनते हैं. आज की पोस्ट में हम टीवी के उन 5 बेस्ट शो की बात करेंगे जो अगले महीने सितम्बर में शुरू होने वाले हैं. इनका सभी लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

1. सलीम अनारकली: दास्तान-ए-मोहब्बत 
sahir saikh new tv show
दोस्तों, सलीम और अनारकली की कहानी कई टीवी शो और कई फिल्मों में देखी जा चुकी है और हर बार पसंद की गई है. एक बार यही जादू फिर से चलेगा और इस बार लीड रोल में होंगे टीवी इंडस्ट्री के फेमस सितारे साहिर शेख और सोनारिका भदौरिया. इस शो को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जायेगा. इससे पहले साहिर सेख को स्टार प्लस के एतिहासिक सीरियल 'महाभारत' में देखा गया था, जिसमे उन्होंने अर्जुन का रोल प्ले किया था.


2. ये है चाहतें 

ye hain mohabbaten

टीवी का एक और पोपुलर शो ये है मोहब्बतें, जिसमे करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस शो फिर से नए सिरे से शुरू करने का प्लान बनाया जा रहा है. जिसका नाम होगा ये है चाहतें. यह भी सितम्बर में शुरू हो सकता है.

3. कुछ नए रिश्ते 

colors new tv show

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो साथ निभाना साथियाको काफी पसंद किया गया था. लीड रोल में देवोलीना भट्टाचार्जी काफी लोकप्रिय हो गई. कलर्स टीवी पर ये फिर से अपना जादू चलाने आ रही हैं. इस बार शो का नाम होगा कुछ नए रिश्तेहै, जो अगले महीने से शुरू होगा.

4. कसौटी जिंदगी की 2
kasauti zindagi kay 2


पिछले काफी समय से दर्शक इस टीवी शो का इंतजार कर रहे हैं. इसका ओरिजिनल शो कसौटी जिंदगी की’, टीवी पर काफी फेमस हुआ था. इसका अगला सीक्वल अगले महीने से शुरू होने वाला है. प्रोड्यूसर एकता कपूर इस शो के साथ पुराना जादू चलने की कोशिश करेगी. शो की स्टारकास्ट में इस बार एरिका फ़र्नान्डिस, हिना खान और पार्थ समथान होंगे. 

5. राधा कृष्ण
radha krishna new tv show 2018

टीवी पर स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कई शो सुपरहिट हुए हैं, जिनमे महाभारत, देवों के देव: महादेव, कर्मफल दाता शनि आदि कई शो शामिल हैं. इस बार राधा कृष्णनाम से ये शो अगले महीने प्रसारित हो सकता है.

दोस्तों, इनमे से आपको कौन से टीवी शो का सबसे ज्यादा इंतजार है?

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ