Trending Now

संजू के बाद ये हैं बॉलीवुड की आने वाली टॉप 5 फ़िल्में जो बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेंगी सभी रिकॉर्ड


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, हालिया रिलीज़ ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम कर नया इतिहास रच दिया है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग सभी को बेहद पसंद आई है और बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छी कमाई कर रही है. इसके अलावा इस साल रिलीज़ होने वाली ये 5 बहुचर्चित फ़िल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती हैं.


1. ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान



विजय कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशित और आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो सकती है. फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म के द्वारा 400 करोड़ रूपये तक कमाने के कयास लगाए जा रहे हैं. इससे अहले विजय कृष्णा आचार्य ब्लॉकबस्टर फिल्म 'धूम 3' का निर्माण कर चुके हैं. 
2. गोल्ड


अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी. इसके साथ ही जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ भी इसी दिन रिलीज़ होगी. अब देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सबसे आगे रहता है. यदि ‘गोल्ड’ की अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करेंग तो यह 120-150 करोड़ रूपये तक कमा सकती है.
3. टोटल धामाल


आखिरी कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इसी के चलते धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट जरूर होगी. इस बार स्टार कास्ट में भी कुछ परिवर्तन किया गया है. फिल्म के 130-150 करोड़ रूपये कमाने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले बॉलीवुड में कई बड़ी फ़िल्में बना चुके हैं.

4. जीरो


फिल्म में शाहरुख खान को एक नए अवतार में देखा जायेगा. शाहरुख़ की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200-250 करोड़ रूपये कमा सकती है. इस फिल्म को आनंद एल राय बना रहे हैं.
5. सिम्बा



रोहित शेट्टी निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म जूनियर एनटीआर की ‘टेम्पर’ की रीमेक है. यह फिल्म अपने समय की सबसे ज्यादा सफल फिल्मों में से एक थी. फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दोनों भरपूर मात्रा में मिलने की उम्मीद हैं. यह फिल्म 150-200 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करेंगे.

दोस्तों, इस साल आपको कौन सी फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार है? इनमे से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करेगी? अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments