Adsense

इन बॉलीवुड सितारों की ये तस्वीरें देखकर आप कंफ्यूज हो जाओगे, नंबर 3 है सबसे बेस्ट


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, इस डिजिटल युग में सभी बहुत आगे चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं, जिनपर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो जाता है. क्योंकि इन्ही में से कई तस्वीरें कंप्यूटर से एडिट कर के बनाई जाती हैं. कभी-कभी तो कुछ लोग एडिटिंग इतनी अच्छी करते कि फोटो की असली और नकली में पहचान करना ही मुश्किल हो जाता है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखकर आप कंफ्यूज हो जाओगे.

कटरीना कैफ और करीना कपूर


हमने कटरीना और करीना कपूर के चहरे को एक साथ मर्ज करने की कोशिश की, तो परिणाम में एक नै एक्ट्रेस का चहरा मिला, आप इसे क्या नाम देंगे.

श्रद्धा कपूर और नरगिस फाकरी


ये दोनों एक्ट्रेस अभी काफी जवान और खूबसूरत हैं. हमने इन दोनों के फेस को भी मर्ज किया. परिणाम काफी अच्छा मिला. तस्वीर देखकर बताइये.

वरुण धवन और अर्जुन कपूर


बॉलीवुड के उभरते हुए ये दोनों सितारे आज कल इंडस्ट्री में खूब छाए हुए हैं. इन दोनों के फेस को मर्ज किया तो रिजल्ट काफी चौंकाने वाला निकला.

शाहरुख़ खान और ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के किंग खान और सुपरस्टार ऋतिक रोशन के चेहरे को हमने मर्ज करने की कोशिश की, परिणाम कुछ ऐसा निकला. तस्वीर देखकर पहले तो आप थोडा सोच में पड़ जायेंगे. इस तस्वीर के बारे में आप क्या कहेंगे?

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह


बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही बेहतर कलाकार हैं. हमने इन दोनों के फेस को भी मर्ज किया, फोटो में देखकर बताइये, आपको किसा लगा?

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा


बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार एक तस्वीर में कैसे दिख रहे हैं. इस तस्वीर में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं. इन दोनों ने फिल्म ‘ब्रदर्स’ में एक साथ काम किया था, लेकन जब इनके चेहरे को आपस में मर्ज किया गया तो परिणाम कुछ ऐसा निकला.

सोनाक्षी सिन्हा और प्रियंका चोपड़ा


दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा के फेस को जब मर्ज किया तो रिजल्ट कुछ ऐसा आय, आप क्या कहते हो?

जॉन अब्राहम और शाहिद कपूर
इस तस्वीर में बॉलीवुड सबसे फिट और हैंडसम अभिनेता जॉन अब्राहम और लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर दोनों नजर आयेंगे. तस्वीर देखकर अपनी राय जरूर दें.
श्रुति हसन और आलिया भट्ट
श्रुति हसन की ये तस्वीर देखकर आपको बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भी याद आ जाएगी.

दोस्तों, इनमे से आपको सबसे अच्छा चेहरा किसका लगा? कमेंट कर हमें जरूर बताएं.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ