Trending Now

इस साल 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बने बॉलीवुड के ये 14 सितारे, छठी फिल्म रही सबसे बेकार


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड में अब 100 करोड़ क्लब एक ऐसा क्लब है जिसमे अधिकांश फ़िल्में शामिल हो ही जाती हैं. जो सितारे अभी तक 100 करोड़ वाली फिल्म में शामिल होने का सपना देख रहे थे उनका सपना इस साल पूरा हो गया. बॉलीवुड के इन 14 सितारों ने पहली बार 100 करोड़ क्लब एंट्री ले ली है. वैसे सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी लगातार 13 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये से ज्यादा का बिज़नेस किया है.
1. शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सर्भ : संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ 100 करोड़ ही नहीं बल्कि 200 और 300 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई थी. फिल्म में सभी कलाकारों ने उम्दा एक्टिंग की थी. फिल्म इतिहास के पन्नों पर अमर साबित हो गई है.


2. कार्तिक आर्यन, नुसरत बरूचा और सनी सिंह : लव रंजन के निर्देशन में बनी रोमांटिक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़  रूपये कमाए. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने बेहद ही दमदार एक्टिंग की थी, जिसकी वजय से उनका फ्यूचर ब्राइट नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़ी फ़िल्में साइन की हैं.

3. टाइगर श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, दर्शन कुमार और मनोज वाजपेयी : ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन किया. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की ही फिल्म 'बागी' का सीक्वल था, जो सुपरहिट थी.


4. दिया मिर्जा : राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने साथ में मिलकर ‘संजू’ बनाकर अपना जादू फिर से चलाया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, जिसने 3 दिन में ही 120 करोड़ रूपये कमा लिए हैं.


5. विकी कौशल : आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार किया. फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट थी लेकिन फिल्म में विकी कौशल का भी अहम किरदार था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा भी विकी कौशल कई बड़ी फ़िल्में में नजर आने वाले हैं.


6. बॉबी देओल और साकिब सलीम : सलमान खान, अनिल कपूर और जैकलिन फर्नांडिस स्टारर ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये का आंकडा पार किया. इस फिल्म का निर्देशन जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने किया था. हालाँकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से काफी कम कलेक्शन किया था. लेकिन इन नए सितारों की किस्मत चमक गई. बॉबी देओल को भी इसके बाद अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' में देखा जायेगा.
दोस्तों, इनमे से आपको कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद आई? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments